शिक्षा विभाग: नवनियुक्त शिक्षकों को जल्द मिलने वाला है Joining Letter, शिक्षा मंत्री का ऐलान।

शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा है कि शिक्षक बहाली के चयनित सूबे के सभी अभ्यर्थियों को एक साथ ज्वाइनिंग लेटर दिया जाएगा।

इस काम में भले ही थोड़ी देरी हो रही है, लेकिन सभी काम दुरुस्त किये जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि जल्द ही नियुक्ति पत्र देने की तैयारी अपने अंतिम चरण में है. बता दें कि शिक्षा मंत्री बुधवार को यह आश्वासन चयनित अभ्यर्थियों के समूह को दिया।

वो जदयू के 15 साल पूरे होने पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने बिहारशरीफ गए हुए थें हुए वहीं उक्त बातें कही. इस दौरान शिक्षक बहाली में चयनित दर्जनों अभ्यर्थियों ने उन्होंने मुलाक़ात की।

अभ्यर्थियों ने जानकारी देते हुए बताया कि शिक्षा मंत्री बिहार शरीफ के अंबेर मोहल्ला स्थित चिल्ड्रेन पार्क में उपस्थित थे. उसी दौरान अभ्यर्थियों ने मंत्री को अपना मांग पत्र सौंपा।

अभ्यर्थियों ने यह भी बताया कि नियुक्ति पत्र देने की मांग को लेकर दो दिन पहले ही रणनीति बनाई गई थी। उस दौरान प्रदेश कार्यकारिणी ने ऐलान कर दिया था,

कि 29 नवंबर से शुरू होने वाले विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान पटना के गर्दनीबाग घटनास्थल पर विशाल आंदोलन और प्रदर्शन किया जाएगा।

वहीं इस दौरान हजारों की संख्या में चयनित अभ्यर्थी पटना पहुंचकर कार्यक्रम में भाग लेंगे. मंत्री से मिलने वाला शिष्टमंडल में प्रियदर्शनी कुमारी, सोनी कुमारी, राजकुमार, अमरेन्द्र सुमन, राजेश कुमार तथा अन्य कई अभ्यर्थी शामिल थे।