स्नातक ग्रेड: बिहार के स्नातक ग्रेड शिक्षकों की हुई अहम बैठक, जिसमें सब की सहमति से लिए गए कई अहम फैसले।

पटना के सगुन गेस्ट हॉल में प्रदेश स्तरीय बैठक हुई संपन्न।

साथियों 12-06-20222 (रविवार) को स्नातक ग्रेड प्रशिक्षित शिक्षक संघ, बिहार (रजि० संख्या-S000048) की प्रदेश स्तरीय बैठक पटना के सगुन गेस्ट हॉल में संपन्न हुई।

इस बैठक में प्रधानाध्यापक ग्रेड में प्रोन्नति से संबंधित मामले पर विभिन्न जिले से आए हुए शिक्षकों ने अपनी राय व्यक्त की। साथ ही यह तय किया गया कि हर हाल में प्रोन्नति लेकर रहेंगे।

प्रदेश कार्य समिति का भी हुआ गठन

12-06-2022 को प्रदेश कार्य समिति का गठन भी किया गया। इस बैठक में उपस्थित सभी शिक्षक साथियों ने सर्वसम्मति से संघ के संयोजक श्री पिन्टु कुमार सिंह को प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत किया। साथ ही राजीव कुमार राय को प्रदेश सचिव चुना गया।

राजु कुमार को कोषाध्यक्ष, रवि प्रकाश को संयुक्त सचिव एवं संदेश पटेल को प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी के पद पर मनोनीत किया गया।

जिला प्रतिनिधि के पद का भी हुआ विस्तार

दरभंगा से गंधर्व कुमार, नालंदा से रामेश्वर प्रसाद सिंह, सहरसा से राज कुमार एवं लखीसराय से जितेंद्र मोहन गुप्ता को जिला प्रतिनिधि के पद पर मनोनयन किया गया।

बैठक में संगठन विस्तार के साथ साथ पटना उच्च न्यायालय में प्रोन्नति से संबंधित दायर याचिका पर गहन विचार विमर्श किया गया। बैठक में शिक्षकों के बीच समन्वय स्थापित करते हुए संगठन विस्तार पर बल दिया।