चुनाव

Election Fault 2024: भाजपा के पांच नेताओं पर कार्रवाई का खतरा!

×

Election Fault 2024: भाजपा के पांच नेताओं पर कार्रवाई का खतरा!

Share this article
Election Fault 2024

Election Fault 2024: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में भाजपा के पांच नेताओं पर कार्रवाई की संभावनाएं बढ़ गई हैं। लोकसभा चुनाव 2024 के बाद पार्टी द्वारा की गई समीक्षा में पाया गया कि ये नेता पार्टी उम्मीदवार डॉ. महेश शर्मा के खिलाफ काम कर रहे थे। भाजपा ने इन नेताओं के खिलाफ सबूत जुटाकर हाईकमान को रिपोर्ट भेजी है, जिससे उन पर अनुशासनात्मक कार्रवाई का खतरा मंडरा रहा है।

Election Fault 2024: 17 नेताओं पर संदेह

इस रिपोर्ट में 17 नेताओं के नाम सामने आए थे, जिन पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप थे। लेकिन अंतिम रिपोर्ट में पांच प्रमुख नाम हाईकमान को सौंपे गए हैं, जिनमें तीन जनप्रतिनिधि और संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल हैं। इनमें से कुछ लोग गौतमबुद्ध नगर से हैं, जबकि अन्य बुलंदशहर जिले से जुड़े हैं।

भाजपा के अध्यक्ष का ब्यान

गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा ने 8,57,829 वोटों के साथ ऐतिहासिक जीत दर्ज की, जो प्रदेश की सबसे बड़ी जीत थी। डॉ. शर्मा ने लगातार तीसरी बार इस सीट पर जीत हासिल की और उनका जीत का अंतर हर बार बढ़ता गया है।

भाजपा पश्चिम क्षेत्र के अध्यक्ष सतेंद्र सिसौदिया ने बताया कि पार्टी हर लोकसभा क्षेत्र की समीक्षा कर रही है और अनुशासनहीनता के मामलों पर शीर्ष नेतृत्व द्वारा निर्णय लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें>>>

दरभंगा को मिला दूसरा एम्स, बिहार में स्वास्थ्य सुविधाओं को मिलेगी नई ऊंचाई!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *